बकारट 1-3-2-4

बकारट 1-3-2-4

time:2021-10-28 19:48:56 ओमान ने कोवैक्सीन को स्वीकृत कोविड-19 टीकों की सूची में शामिल किया Views:4591

बैकारेट कैश खाता खोलने वाला नया बैकरेट बकारट 1-3-2-4 188bet एंड्रॉइड,casumo संपर्क,लीवगैस निकासी सीमा,lovebet जमा बोनस,lovebet ओपन,lovebet.com फिल्में,एयू क्रिकेट हाइलाइट्स,बैकरेट खेल के नियम और नियम,बैकारेट जीतने का प्रतिशत,ऑनलाइन सट्टेबाजी,कैसीनो दा फिगुइरा,कैसीनो एक्स отзывы,कॉम फुटबॉल लाइव,क्रिकेट का नाम हिंदी में,एस्पोर्ट्स और गेमिंग,फा-शतरंज-नाइट,फ़ुटबॉल प्रॉक्सी URL,जेनेसिसकैसीनो हैक,विश्व कप फुटबॉल लॉटरी कैसे खरीदें,आईपीएल परिणाम 2021,जैकपॉट ज़ूम भविष्यवाणी,लाइव कैसीनो लाठी बड़ी जीत,लॉटरी 6 2 2020,लूडो ऑल स्टार डाउनलोड,ऋणात्मक घातांक नियम,सन सिटी में ऑनलाइन मनोरंजन आता है,ऑनलाइन पोकर योजना,पैरिमैच मोबाइल ऐप,पोकर किंग क्लब समीक्षा,रील स्लॉट जावा,नियम संख्या एक,रम्मी याहू,स्लॉट मशीन ऑनलाइन असली पैसा,खेल और अधिक,स्पोर्ट्सबुक ऑड्स तुलना,टेक्सास होल्डम क्वांटे कार्टे,टीआरए फुटबॉल टीम,सबसे अच्छा बेटिंग फोरम कहाँ है,याकूब 0 पोकर धोखा,ऑनलाइन गेम com,क्रिकेट live score,गोवा डे सत्ता रिजल्ट,तीन पत्ती इंडियन पोकर डाउनलोड,बकरा खाने के फायदे,बेताब दिल की तमन्ना यही है,लॉटरी शादी, .ओमान ने कोवैक्सीन को स्वीकृत कोविड-19 टीकों की सूची में शामिल किया

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) भारत बायोटेक के कोवैक्सीन टीके को पृथक-वास की जरूरत के बिना ओमान की यात्रा के लिए स्वीकृत कोविड-19 के टीकों की सूची में शामिल किया गया है।

भारत बायोटेक ने ट्विटर पर लिखा, "कोवैक्सीन टीके को अब पृथक-वास की जरूरत के बिना ओमान की यात्रा के लिए स्वीकृत कोविड-19 टीकों की सूची में शामिल किया गया है। इससे भारत से ओमान जाने वाले उन यात्रियों को सुविधा होगी जिन्होंने कोवैक्सीन टीका लगवाया है।"

प्रमुख टीका निर्माता कंपनी ने इस संबंध में मस्कट स्थित भारतीय दूतावास द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति का हवाला दिया।

विज्ञप्ति के अनुसार, "मस्कट स्थित भारतीय दूतावास को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ओमान की सरकार ने ओमान की यात्रा के लिए स्वीकृत कोविड-19 टीकों की सूची में कोवैक्सीन को शामिल किया है। नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने इस बारे में 27 अक्टूबर को एक अधिसूचना जारी की।"

भारत से ओमान जाने वाले सभी यात्री, जिन्होंने अनुमानित आगमन तिथि से कम से कम 14 दिन पहले कोवैक्सीन की दो खुराक ले ली है, वे अब पृथक-वास की जरूरत के बिना ओमान की यात्रा कर सकेंगे।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

As crude likely to hit 2008 highs, get ready to fork out INR150 for a litre of petrol
Oil prices

As crude likely to hit 2008 highs, get ready to fork out INR150 for a litre of petrol

7 mins read
3 Idiots clicked right, but India needs its own Samsung and Squid Game to hook global audience
Brands

3 Idiots clicked right, but India needs its own Samsung and Squid Game to hook global audience

12 mins read
Two’s company, three’s a cloud: the haze of Srei’s curious transactions with a trio of businessmen
Under the lens

Two’s company, three’s a cloud: the haze of Srei’s curious transactions with a trio of businessmen

6 mins read

मुंबई, 28 अक्टूबर (भाषा) कच्चे तेल की कीमतों में नरमी के बीच भारतीय रुपया बृहस्पतिवार को शुरुआती कारोबार के दौरान अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 16 पैसे चढ़कर 74.87 पर पहुंच गया। अंतरबैंक विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में रुपया मजबूती के साथ 74.92 पर खुला और शुरुआती कारोबार में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 74.87 पर पहुंच गया जो पिछले बंद भाव के मुकाबले 16 पैसे की वृद्धि को दिखाता है। रुपया बुधवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 75.03 पर बंद हुआ था। इसबीच छह प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले अमेरिकी डॉलर की स्थिति को दर्शाने वाला डॉलर सूचकांक 0.04 प्रतिशत की तेजी केकोरोना की महामारी के चलते कई लोगों की नौकरी छूट गई है. कई लोगों की सैलरी घट गई है. कइयों के रोजगार ठप हो गए हैं. नौकरियों के मौकों में बड़ी कमी आई है. नई जॉब के विकल्‍प बेहद सीमित हैं. ऐसे में यह समय अपने कम्‍फर्ट जोन से निकलकर घर में कमाई के रास्‍ते खोजने का है. इसकी शुरुआत आप खुद से यह पूछ कर सकते हैं कि आप क्‍या कर सकते हैं? कैसे कर सकते हैं? कहां कर सकते हैं? कितना कमा सकते हैं? हम आपको घर बैठे कमाई के कुछ विकल्प बता रहे हैं.कंस्‍ट्रक्‍शन सेक्‍टर में दिहाड़ी मजदूरी बढ़ी, यह है वजह

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल संबंधी उत्पाद बनाने वाली कंपनी लोटस हर्बल्स ने फिक्सडर्मा इंडिया में 32 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है। फिक्सडर्मा इंडिया फिक्सडर्मा और एफसीएल जैसे डर्मास्यूटिकल्स (त्वचा स्वास्थ्य औषधि) ब्रांड की मालिक है। हालांकि, कंपनी ने लेनदेन के वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया। एक संयुक्त बयान में कहा गया कि इस निवेश के माध्यम से, लोटस हर्बल्स ने त्वचा देखभाल और बालों की देखभाल संबंधी उत्पादों की एक प्रीमियम श्रृंखला की पेशकश करते हुए डर्मास्यूटिकल वर्ग में प्रवेश किया है।नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) सरकार ने फेसबुक को पत्र लिखकर सोशल मीडिया कंपनी द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले एल्गोरिदम और प्रक्रियाओं का विवरण मांगा है। यह कदम महत्व रखता है क्योंकि हाल ही में सामने आए फेसबुक के आंतरिक दस्तावेज बताते हैं कि कंपनी अपने सबसे बड़े बाजार भारत में भ्रामक सूचना, नफरत वाले भाषण और हिंसा पर जश्न से जुड़ी सामग्री की समस्या से दो-चार हो रही है। अमेरिकी मीडिया में आई खबर के मुताबिक सोशल मीडिया के शोधकर्ताओं ने रेखांकित किया है कि ऐसे समूह और पेज हैं जो ‘‘भ्रामक, भड़काऊ और मुस्लिम विरोधी सामग्री से भरेकंस्‍ट्रक्‍शन सेक्‍टर में दिहाड़ी मजदूरी बढ़ी, यह है वजह

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) फ्यूचर रिटेल और उसके प्रवर्तकों ने सिंगापुर के मध्यस्थता न्यायाधिकरण एसआईएसी द्वारा रिलायंस रिटेल के साथ उसके 24,713 करोड़ रुपये के सौदे पर रोक लगाने संबंधी आदेश पर स्थगन और उसे निरस्त करने के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया है। एसआईएसी ने 21 अक्टूबर को यह आदेश दिया था। सिंगापुर अंतरराष्ट्रीय मध्यस्थता केंद्र (एसआईएसी) ने 21 अक्टूबर को फ्यूचर रिटेल लिमिटेड (एफआरएल) की उस याचिका को खारिज कर दिया था, जिसमें रिलायंस के साथ सौदे पर पिछले साल 25 अक्टूबर को एसआईएसी के आपात मध्यस्थ (इमरजेंसी आर्बिट्रेटर) द्वारा लगायी गयी अंतरिम रोक को हटानेमहामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.एआईपीईएफ ने स्वतंत्र विद्युत उत्पादकों की कैग से ऑडिट कराने की मांग की

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
रम्मीकल्चर अपडेट

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.

शतरंज 101

ईशा अंबानी (Isha Ambani) को “स्मिथसोनियन नेशनल म्यूजियम ऑफ एशियन आर्ट’ ने भारत में डिजिटल क्रांति का अगुआ बताया है। ईशा रिलायंस जियो इन्फोकॉम (Jio Infocomm) की निदेशक हैं।

स्लॉट 7 कैसीनो मुक्त चिप

पिछले साल से अब तक बड़े उतार-चढ़ाव हुए हैं. लोगों ने कोरोना की महामारी के कहर को देखा और अब जिंदगी को पटरी पर लौटते देख रहे हैं. शायद ही यह दौर भुलाए भूलेगा. हालांकि, इससे कई सबक भी मिले हैं. ये करियर में आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं. आइए, यहां उनके बारे में जानते हैं.

स्टेटस देखना है

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.

स्लॉट मशीन जैमर एम्प आरेख

दिग्गज आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्रोथ देने के चलते साल 2021-22 के लिए कर्मचारियों की सैरली बढ़ाई है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी
यूरोपीय सट्टेबाजी की संभावनाएं

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) फ्यूचर रिटेल और उसके प्रवर्तकों ने सिंगापुर के मध्यस्थता न्यायाधिकरण एसआईएसी द्वारा रिलायंस रिटेल के साथ उसके 24,713 करोड़ रुपये के सौदे पर रोक लगाने संबंधी आदेश पर स्थगन और उसे निरस्त करने के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया है। एसआईएसी ने 21 अक्टूबर को यह आदेश दिया था। सिंगापुर अंतरराष्ट्रीय मध्यस्थता केंद्र (एसआईएसी) ने 21 अक्टूबर को फ्यूचर रिटेल लिमिटेड (एफआरएल) की उस याचिका को खारिज कर दिया था, जिसमें रिलायंस के साथ सौदे पर पिछले साल 25 अक्टूबर को एसआईएसी के आपात मध्यस्थ (इमरजेंसी आर्बिट्रेटर) द्वारा लगायी गयी अंतरिम रोक को हटाने