पैरिमैच पेटीएम निकासी समय

पैरिमैच पेटीएम निकासी समय

time:2021-10-28 18:26:07 एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया Views:4591

पोकर mp40 फोटो पैरिमैच पेटीएम निकासी समय 188bet कंबोडिया,casumo भुगतान नहीं कर रहा है,leovegas,lovebet दी डोंग,lovebet मालिक,lovebet.f,एयू फुटबॉल स्कोर,बैकारेट घोस्ट,पैसे के साथ बैकारेट,बेटिंग राजा अभिनेता का नाम,कैसीनो के दिन ५० मुफ्त स्पिन,कैसीनो योंकर्स,कॉम.क्रिकेट.लाइव लाइन,क्रिकेट का शोर,ईस्पोर्ट्स बेटिंग प्लेटफॉर्म,फंतासी फुटबॉल लॉटरी विचार,फुटबॉल स्कोर भविष्यवाणी विधि,जीएच फुटबॉल समाचार,विदेशी जुआ साइटों से कैसे संपर्क करें,आईपीएल तालिका बिंदु 2021,जेसी होगन क्रिकेट किताब,लाइव कैसीनो संपर्क नंबर,लॉटरी 7 स्टार,लूडो बोर्ड,नई क्रिकेट किताब 2020,ऑनलाइन फुटबॉल सट्टेबाजी मंच,ऑनलाइन पोकर रैंकिंग,पैरिमैच नो डिपॉजिट बोनस,पोकर लिंक अल्टरनेटिफ़,रील स्लॉट्स यू ट्यूब,नियम परेतो,रम्मी-0 नियम,स्लॉट मशीन क्वांटो पैगानो,स्पोर्ट्स औक्स पुसेस,स्पोर्ट्सबुक पीएनजी,टेक्सास होल्डम रेगोले,त्रिकोणीय पोकर ऑनलाइन,सबसे मजबूत बैकारेट वेबसाइट कहां है,यूट्यूब शतरंज,ऑनलाइन गेम्स प्ले,क्रिकेट meaning in english,गोवा थाना,तीन पत्ती का,बकरा जिबह करने की दुआ,बेताब मूवी सनी देओल,वह फुटबॉल खेलता है in english, .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis
Logistics

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis

4 mins read
China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.
R&D

China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.

9 mins read
As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles
Insurance

As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles

11 mins read

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल संबंधी उत्पाद बनाने वाली कंपनी लोटस हर्बल्स ने फिक्सडर्मा इंडिया में 32 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है। फिक्सडर्मा इंडिया फिक्सडर्मा और एफसीएल जैसे डर्मास्यूटिकल्स (त्वचा स्वास्थ्य औषधि) ब्रांड की मालिक है। हालांकि, कंपनी ने लेनदेन के वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया। एक संयुक्त बयान में कहा गया कि इस निवेश के माध्यम से, लोटस हर्बल्स ने त्वचा देखभाल और बालों की देखभाल संबंधी उत्पादों की एक प्रीमियम श्रृंखला की पेशकश करते हुए डर्मास्यूटिकल वर्ग में प्रवेश किया है।नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) सरकार ने फेसबुक को पत्र लिखकर सोशल मीडिया कंपनी द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले एल्गोरिदम और प्रक्रियाओं का विवरण मांगा है। यह कदम महत्व रखता है क्योंकि हाल ही में सामने आए फेसबुक के आंतरिक दस्तावेज बताते हैं कि कंपनी अपने सबसे बड़े बाजार भारत में भ्रामक सूचना, नफरत वाले भाषण और हिंसा पर जश्न से जुड़ी सामग्री की समस्या से दो-चार हो रही है। अमेरिकी मीडिया में आई खबर के मुताबिक सोशल मीडिया के शोधकर्ताओं ने रेखांकित किया है कि ऐसे समूह और पेज हैं जो ‘‘भ्रामक, भड़काऊ और मुस्लिम विरोधी सामग्री से भरेफ्यूचर रिटेल ने एसआईएसी के आदेश के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) भारत बायोटेक के कोवैक्सीन टीके को पृथक-वास की जरूरत के बिना ओमान की यात्रा के लिए स्वीकृत कोविड-19 के टीकों की सूची में शामिल किया गया है। भारत बायोटेक ने ट्विटर पर लिखा, "कोवैक्सीन टीके को अब पृथक-वास की जरूरत के बिना ओमान की यात्रा के लिए स्वीकृत कोविड-19 टीकों की सूची में शामिल किया गया है। इससे भारत से ओमान जाने वाले उन यात्रियों को सुविधा होगी जिन्होंने कोवैक्सीन टीका लगवाया है।" प्रमुख टीका निर्माता कंपनी ने इस संबंध में मस्कट स्थित भारतीय दूतावास द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति का हवाला दिया। विज्ञप्ति के अनुसार,पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.कोविड से पहले के स्‍तर पर पहुंची कंपनियों में भर्ती : सर्वे

Bank Holidays November: नवंबर माह में देश में हर जगह बैंक 17 दिन बंद रहेंगे, ऐसा नहीं है। माह में पड़ रही कुछ छुट्टियां/त्योहार किसी राज्य या क्षेत्र विशेष से संबंधित हैं। इसलिए बैंक हॉलिडे अलग-अलग राज्य के हिसाब से अलग-अलग हो सकते हैं।नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) भारत बायोटेक के कोवैक्सीन टीके को पृथक-वास की जरूरत के बिना ओमान की यात्रा के लिए स्वीकृत कोविड-19 के टीकों की सूची में शामिल किया गया है। भारत बायोटेक ने ट्विटर पर लिखा, "कोवैक्सीन टीके को अब पृथक-वास की जरूरत के बिना ओमान की यात्रा के लिए स्वीकृत कोविड-19 टीकों की सूची में शामिल किया गया है। इससे भारत से ओमान जाने वाले उन यात्रियों को सुविधा होगी जिन्होंने कोवैक्सीन टीका लगवाया है।" प्रमुख टीका निर्माता कंपनी ने इस संबंध में मस्कट स्थित भारतीय दूतावास द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति का हवाला दिया। विज्ञप्ति के अनुसार,सरकार ने नफरत फैलाने वाली सामग्री के आरोपों के बीच फेसबुक से एल्गोरिदम, प्रक्रियाओं का विवरण मांगा

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
कैश सिक बो गेम प्लेटफॉर्म के लिए कौन सा बेहतर है?

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.

खोने के लिए ऑनलाइन बैकारेट खेलें

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.

सी स्लॉट

कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.

lovebet.vnn

Indian Railways: त्योहारी भीड़ के दौरान बर्थ की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए नियमित ट्रेनों में डिब्बों की संख्या में वृद्धि की जा रही है। रेल मार्गों पर देश भर के प्रमुख स्थलों को जोड़ने के लिए विशेष ट्रेनों की योजना बनाई गई है।

बेटिंग रेटिंग नेटवर्क

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) हाजिर बाजार में एलॉय निर्माताओं की मांग बढ़ने के बीच सटोरियों ने ताजा सौदों की लिवाली की जिससे वायदा कारोबार में बृहस्पतिवार को निकेल वायदा भाव 0.64 प्रतिशत की तेजी के साथ 1,529.70 रुपये प्रति किलो हो गया। मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज में नवंबर माह में डिलीवरी होने वाले निकेल अनुबंध का भाव 9.80 रुपये यानी 0.64 प्रतिशत की तेजी के साथ 1,529.70 रुपये प्रति किलो हो गया। इसमें 1,439 लॉट के लिये सौदे किये गये। बाजार विश्लेषकों

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी