baccarat मैं बूगी कर सकता हूँ

Publishing time:2021-10-28 19:18:24

yadav परिवार baccarat मैं बूगी कर सकता हूँ betway ऐप एपीके डाउनलोड,fun88 घोड़े,lovebet 365,lovebet जी'आर'एस,lovebet स्पोर्ट्सबुक, लॉटरी स्क्रैच ऑफ़,बैकारेट अ ला रोज,वास्तविक मुकाबले में बैकारेट को जीतना ही होगा,बेस्ट फाइव वॉट ट्यूब amp,बोनस अप,भारत में कैसीनो सूची,शतरंज 64 वर्ग,क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया समाचार,क्रिकेट विषय महती,एस्पोर्ट्स टूर्नामेंट,फुटबॉल खाता खोलने की पेशकश,फ्री गोल्डन चेस गेम,खुश किसान केला,पानी लाने के लिए बैकारेट का उपयोग कैसे करें,क्या कोई वास्तविक पैसा बैकारेट ऑनलाइन है?,ख खेल प्रशंसक इंक,लाइव कैसीनो थाईलैंड,लॉटरी,लूडो टैलेंट डाउनलोड,ऑनलाइन सट्टेबाजी और मनोरंजन अनुशंसा नेटवर्क,ऑनलाइन गेम मल्टीप्लेयर,असली पैसे के लिए ऑनलाइन स्लॉट यूएसए,प्वाइंट रम्मी लाइव,बढ़ई द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला पोकर,रूले जावास्क्रिप्ट,रम्मी एक परिभाषा,रम्मीकल्चर सपोर्ट,स्लॉट एक मजेदार हॉट डॉग,स्पोर्ट्स लॉटरी फ़ुटबॉल सट्टेबाजी युक्तियाँ,तीन पत्ती APK,फुटबॉल का कारखाना,शुरुआती के लिए वीडियो शतरंज,कैश के लिए कौन सी वेबसाइट बेहतर है Sic Bo,cricket फील्डिंग,ककरा घाट,क्रिकेट न्यूज़ लाइव,चेस ट्रिक्स इन हिंदी,दिल्ली धमाका lottery.com,बरसात ताजा खबर,रमी गेम डाउनलोड,स्टेटस ज्ञान की बातें, .डॉ रेड्डीज लैब के शेयरों में क्‍यों निवेश की सलाह दे रहे हैं विश्लेषक?

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

डॉ रेड्डीज लैब के शेयरों में क्‍यों निवेश की सलाह दे रहे हैं विश्लेषक?

42 में से 36 विश्लेषक इस शेयर में खरीद की सलाह दे रहे हैं. वहीं, 5 ने इसे होल्‍ड करने की राय दी है.
डॉ रेड्डीज लैब (डीआरएल) ने वित्त वर्ष 2020-21 की तीसरी तिमाही में ठीक ठाक नतीजे दर्ज किए हैं. सालाना आधार पर इसके कुल रेवेन्‍यू में 12 फीसदी का इजाफा हुआ है. इस दौरान घरेलू रेवेन्‍यू में 26 फीसदी, अमेरिकी रेवेन्‍यू में 9 फीसदी और यूरोपीय रेवेन्‍यू में 34 फीसदी की बढ़ोतरी हुई. हालांकि, ये आंकड़े बाजार की उम्मीदों से कम थे. हाल में इस शेयर की कीमतों में गिरावट आने का यही कारण था. विश्लेषक कहते हैं कि कीमत में यह कमी इस शेयर में एंट्री का मौका देती है.

छोटी अवधि में ऐसी कई बातें हैं जो डॉ रेड्डीज के शेयरों को बल दे सकती हैं. इसके चलते भी विश्लेषकों की इस शेयर में दिलचस्पी बढ़ी है. कंपनी ने रूस की कोविड वैक्सीन स्पुतनिक का लाइसेंस प्राप्त किया है. यह मंजूरी का इंतजार कर रही है. नियामक संबंधी प्रकिया पूरी होने में समय लगता है. लेकिन, विश्लेषकों को इसके सकारात्मक नतीजे मिलने की उम्‍मीद है. कारण है कि इसी टेक्नोलॉजी पर आधारित दूसरी वैक्‍सीनों ने क्‍लीनिकल टेस्‍ट में अच्‍छे नतीजे दिखाए हैं.

इसे भी पढ़ें : मुझे रिटायरमेंट के लिए 21 साल में 1 करोड़ रुपये जुटाना है, कैसे प्‍लान बनाऊं?

एक बार मंजूरी मिलने के बाद कंपनी की योजना भारत के साथ अन्‍य देशों में इसकी मार्केटिंग करने की है. यह काम सरकार और प्राइवेट वैक्‍सीन प्रोग्राम के तहत किया जाएगा. रूस और कॉमनवेल्थ देशों में बाजार के समीकरण भारत जैसे हैं. यहां ब्रांडेड और ओटीसी दवाओं पर फोकस बढ़ा है. इस दिशा में पहले कदम बढ़ा देने से डॉ रेड्डीज को पहले ही फायदा मिला है. स्पुतनिक के निर्यात से कंपनी को और फायदा हो सकता है.

अमेरिकी बाजार में कंपनी कई प्रोडक्‍ट लॉन्‍च करने वाली है. छोटी अवधि में यह भी इसके शेयरों में हवा देगा. डॉ रेड्डीज लैब के कुल मार्केट में अमेरिका की हिस्सेदारी करीब 37 फीसदी है.

डीआरएल की प्रोडक्‍ट पाइपलाइन काफी मजबूत है. नए लॉन्‍च होने वाले ज्यादातर प्रोडक्‍ट जटिल और खास प्रोडक्‍ट सेगमेंट के हैं. डॉ रेड्डीज लैब ने अमेरिका में अक्टूबर 2020 में कुवान का जेनरिक वर्जन लॉन्‍च किया था. यह इसका पाउडर वर्जन जल्‍द लॉन्‍च करने वाली है. चूंकि, पाउडर वर्जन की मार्केट हिस्सेदारी 70 फीसदी है. लिहाजा, आने वाली तिमाहियों में डीआरएल को इस प्रोडक्‍ट से ज्यादा रेवेन्यू पाने में मदद मिल सकती है.

इसे भी पढ़ें : कैसा है एलएंडटी टैक्‍स एडवांटेज म्‍यूचुअल फंड का 5 साल का रिपोर्ट कार्ड?

एपीआई की किल्लत के चलते विलंब के बावजूद डीआरएल अपनी जेनेरिक दवा वासेपा को जल्‍द लॉन्‍च करने के लिए प्रतिबद्ध है. 2021-22 के दौरान वह धीरे-धीरे इसका उत्पादन बढ़ाएगी.

अपने साथ की प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के मुकाबले डॉ रेड्डीज लैब का वैल्यूएशन कम है. साथ ही बैलेंसशीट भी मजबूत है. कुछ दवाओं को लेकर इसका दबदबा रहा है. यह फ्री कैश फ्लो (एफसीएफ) भी जनरेट कर रही है. 42 में से 36 विश्लेषक इस शेयर में खरीद की सलाह दे रहे हैं. वहीं, 5 ने इसे होल्‍ड करने की राय दी है. 1 का कहना है कि इसे बेचना चाहिए.

master9

पैसे कमाने, बचाने और बढ़ाने के साथ निवेश के मौकों के बारे में जानकारी पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएं. फेसबुक पेज पर जाने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें

टॉपिक

डॉ रेड्डीज लैबरेवेन्‍यूनिवेश की सलाहतीसरी तिमाही के नतीजेडीआरएलदवाविश्‍लेषक

ETPrime stories of the day

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis
Logistics

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis

4 mins read
China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.
R&D

China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.

9 mins read
As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles
Insurance

As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles

11 mins read
डॉ रेड्डीज लैब के शेयरों में क्‍यों निवेश की सलाह दे रहे हैं विश्लेषक?

अपने साथ की प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के मुकाबले डॉ रेड्डीज लैब का वैल्यूएशन कम है. साथ ही बैलेंसशीट भी मजबूत है.नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) पेटीएम ब्रांड के तहत काम करने वाली डिजिटल कंपनी वन97 कॉम्युनिकेशंस ने बृहस्पतिवार को कहा कि पेटीएम का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम आवेदन के लिये आठ नवंबर को खुलेगा। इसके लिये कीमत दायरा 2,080-2,150 रुपये तय किया गया है। इसका मतलब है कि कंपनी का मूल्यांकन 1.44 लाख करोड़ रुपये से 1.48 लाख करोड़ रुपये के बीच होगा। आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिये आवेदन 10 नवंबर तक दिये जा सकेंगे। वित्तीय प्रौद्योगिकी कंपनी ने आईपीओ से 18,300 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बनायी है। इसके तहत नये शेयरों से 8,300 करोड़ रुपये और बिक्री पेशकश (ओएफएस)Festival Special Trains: दिवाली और छठ पर ट्रेन में सीटों की नहीं होगी किल्लत, रेलवे चला रही है 110 फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन; बढ़ाए डिब्बे

सुकन्या समृद्धि स्‍कीम में बेटी के जन्‍म के बाद उसके नाम पर खाता खुलवाया जा सकता है. उसके 10 साल का होने तक ऐसा किया जा सकता है.नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल संबंधी उत्पाद बनाने वाली कंपनी लोटस हर्बल्स ने फिक्सडर्मा इंडिया में 32 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है। फिक्सडर्मा इंडिया फिक्सडर्मा और एफसीएल जैसे डर्मास्यूटिकल्स (त्वचा स्वास्थ्य औषधि) ब्रांड की मालिक है। हालांकि, कंपनी ने लेनदेन के वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया। एक संयुक्त बयान में कहा गया कि इस निवेश के माध्यम से, लोटस हर्बल्स ने त्वचा देखभाल और बालों की देखभाल संबंधी उत्पादों की एक प्रीमियम श्रृंखला की पेशकश करते हुए डर्मास्यूटिकल वर्ग में प्रवेश किया है।निवेश की शुरुआत करने जा रहे हैं? जानिए कैसे उठाएं एक-एक कदम

एनपीएस अकाउंट खोलते वक्त सब्सक्राइबर्स को विकल्प दिया जाता है. वे चाहें तो विभिन्न एसेट क्लास में खुद पैसा लगाएं. या फिर ऑटो च्‍वाइस ऑप्शन चुनें.नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) भारत बायोटेक के कोवैक्सीन टीके को पृथक-वास की जरूरत के बिना ओमान की यात्रा के लिए स्वीकृत कोविड-19 के टीकों की सूची में शामिल किया गया है। भारत बायोटेक ने ट्विटर पर लिखा, "कोवैक्सीन टीके को अब पृथक-वास की जरूरत के बिना ओमान की यात्रा के लिए स्वीकृत कोविड-19 टीकों की सूची में शामिल किया गया है। इससे भारत से ओमान जाने वाले उन यात्रियों को सुविधा होगी जिन्होंने कोवैक्सीन टीका लगवाया है।" प्रमुख टीका निर्माता कंपनी ने इस संबंध में मस्कट स्थित भारतीय दूतावास द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति का हवाला दिया। विज्ञप्ति के अनुसार,डॉ रेड्डीज लैब के शेयरों में क्‍यों निवेश की सलाह दे रहे हैं विश्लेषक?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


बैकारेट खेलने का एक अच्छा तरीका
फुटबॉल नकद सट्टेबाजी
lovebet दा दिनहिरो
21 बजे english
फुटबॉल लॉटरी q7
लाटरी फैक्स नाईट
करीना का गाना
lovebet मोंटेनेग्रो
फुटबॉल हटेगी तू पापलीन दे
अगला नेटएज़ एक्स टूर्नामेंट निर्यात करता है
तीन पत्ती नया गेम
लाइव लाठी पोकरस्टार
लाइव कैसीनो लाठी कार्टन ज़ाहलेन
डब्ल्यू शतरंज
lovebet ऑस्ट्रेलिया
आज के फुटबॉल मैच का परिणाम
त्रि पोकर रेगलस
जंगल रम्मी फ्री प्रोमो कोड
कैसीनो आरडी रहस्यवादी सीटी
lovebet पे6
एनजे लॉटरी पिक 3
betway कैसीनो
3 रील स्लॉट फ्री प्ले
लाइव रूले एनजे
स्लॉट मशीन यूट्यूब वीडियो
स्लॉट्स दा मेमोरिया राम
सॉकर बॉल के नियम